Friday , September 25 2020 14:49
Breaking News

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती ने कबुला सच, कहा 6 घंटे तक…नहीं छोड़ा…

सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ शिकायत पर रिया के वकील सतीश ने कहा कि अवैध और फर्जी पर्चे और कानून का पालन किए बिना अनुसूचित दवाओं का प्रशासन.

 

यह तथ्य अब सामने आया है. फर्जी प्रिस्क्रिप्शन बांद्रा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र के भीतर प्राप्त हुआ था, इसलिए वहां एफआईआर दर्ज कराई गई.

एनसीबी सूत्रों के अनुसार, रिया की किसी भी समय गिरफ्तारी हो सकती है. एनसीबी गिरफ्तारी के दस्तावेज तैयार कर रहा है. अगर रिया गिरफ्तार होती हैं, तो उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा. नीरज के साथ एनसीबी ने सुशांत के स्टाफ केशव को भी समन जारी किया है.

मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया से सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बयान देने वाले चिकित्सक के खिलाफ एक्शन लेने के लेने के लिए सुशांत के पिता ने शिकायत की है.

दूसरी तरफ रिया द्वारा सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. रिया का आरोप है कि प्रियंका सिंह ने डॉक्‍टर की फर्जी पर्ची बनवाई और अवैध दवा की खरीदारी के लिए पर्ची सुशांत को दी. रिया ने प्रियंका के अलावा डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. रिया ने आरोप लगाया है कि डॉ. तरुण ने ही सुशांत की दवा की पर्ची बनाई थी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है.

इस केस में अभी तक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है और कुछ को हिरासत में भी लिया गया है. रविवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लगभग 6 घंटे की पूछताछ की और फिर अगले दिन यानि सोमवार को रिया से 8 घंटे की पूछताछ की. रिया से मंगलवार को फिर एनसीबी की पूछताछ जारी रहेगी.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!