Thursday , September 24 2020 9:39
Breaking News

सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती के भाई हुए गिरफ्तारी , घर के मैनेजर के साथ रची थी ये साजिश

केपीएस मल्होत्रा ​​ने यह भी कहा, “ड्रग ट्रैफिकर्स युवा छात्रों पर नज़र रखते हैं और यह एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है। कली नाम की दवा लोकप्रियता हासिल कर रही है.

 

विशेष रूप से मुंबई में। डार्कनेट का इस्तेमाल ड्रग तस्करी के लिए किया जाता है ताकि गिरफ्तारी से बचने के लिए और कूरियर कैंसिल करने की बात किसी को पता ना चले”।

“पूछताछ के दौरान, शोविक और सैमुअल जो भी जानकारी प्रदान करते हैं, उसी के अनुसार काम करेंगे। अदालत में प्रस्तुत रिमांड पेपर को सबूत के रूप में उपयोग किया जाता है।

वर्तमान नेटवर्क बॉलीवुड के संबंध में है। हालांकि, केवल बॉलीवुड ही हमारा लक्ष्य नहीं है, जो भी वेब में आता है। यह दवा विनिमय श्रृंखला एजेंसी के रडार पर है “उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा, “ज़ैद और उनके सहयोगी लॉजिस्टिक्स चेन में शामिल थे। गिरफ्तारी न केवल बरामदगी और चैट के आधार पर की गई है, बल्कि हमारे पास तकनीकी और डिजिटल सबूत भी हैं। हमारे लिए यह जानना बहुत ज़रूरी है कि ड्रग्स और पैसे कैसे मामले में शामिल है, ड्रग्स की बिक्री, तस्करी – इस रैकेट का भंडाफोड़ करना हमारे लिए अधिक महत्वपूर्ण है।”

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ​​ने कहा, “हमने उनके खिलाफ ठोस सबूत होने के बाद ही शोविक और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है। हमने ड्रग्स साजिश में उनकी भागीदारी के डिजिटल सबूत इकट्ठा किये हैं और इसीलिए गिरफ्तारी की गई है।”

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी को पूरे ड्रग एंगल को खत्म पकड़ने के एक बड़े कदम के रूप में देखा जा रहा है।

सुशांत की मौत में नशीली दवाओं की साजिश सामने आने के बाद यह गिरफ्तारी की गई है, जिससे यह मामला और भी रहस्यमय हो गया है।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!