Tuesday , September 22 2020 6:05
Breaking News

सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती आज हो सकती है गिरफ्तार, पुलिस कर रही सभी को…

इससे पहले, एनसीबी ने रिया-शौविक से कनेक्शन के चलते ड्रग पैडलर्स को भी गिरफ्तार किया था। उसमें से एक ने माना कि वह शौविक चकवर्ती को जानता है।

 

इसके लिए उसने बांद्रा के फुटबॉल क्लब में मुलाकात की थी। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का ऐंगल तब आया था, जब ईडी की जांच में रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट सामने आई थी। इसमें रिया कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थी।

इंडिया टुडे की नई रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगली गिरफ्तारी मेरी बेटी की होगी।

इंद्रजीत चक्रवर्ती लिखते हैं कि मुबारक हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मुझे उम्मीद है अगली मेरी बेटी होगी। और मैं नहीं जानता कि इसके बाद और कौन-कौन होने वाला है।

बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इस केस में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शौविक और मिरांडा दोनों ने माना है कि उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स की खरीदारी की थी।

वहीं, रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि ड्रग्स की खरीदारी के लिए रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता था। इस पूरे मामले में सैमुअल मिरांडा समेत कई लोग शामिल रहे हैं।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में जांच जारी है। रविवार को रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी है, जहां उनसे एनसीबी के अधिकारियों के द्वारा पूछताछ की जाएगी।

रिया जब गाड़ी से उतरकर एनसीबी दफ्तर जा रही थीं तब वह रिपोर्ट्स की भीड़ में फंस गई थीं। वहीं पुलिस सभी को दूर करने की कोशिश कर रही थी। रिया की इन फोटोज को देखकर ऋचा चड्ढा काफी निराश हुईं। उन्होंने ट्वीट किया, सोशल डिस्टेंसिंग जाए भाड़ में।

 

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!