Friday , September 25 2020 11:25
Breaking News

सुशांत केस : कुछ देर में होने वाला है ये, रिया चक्रवर्ती के साथ…4-6 दिनों की…

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम जांच में जुटी है. अब सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची है. AIIMS के डॉक्टरों की टीम और सुशांत की बहन मीतू सिंह भी सीबीआई के साथ मौजूद है.

 

सुशांत सिहं राजपूत मामले में शुक्रवार को एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रिया के भाई शोविक और सुशांत के हाउज मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था.

अब शनिवार को दोनों का मेडिकल होना है और उनकी कोर्ट में पेशी है. वहीं खबर आ रही है कि दीपेश सावंत को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. उसे एक गवाह के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है. आज उसका स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया जाएगा.

सुशांत सिहं राजपूत मामले में शुक्रवार को एनसीबी ने रिया के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था. आज उनकी कोर्ट में पेशी है. इसी बीच खबरें हैं कि एनसीबी शोविक और सैमुअल की 4-6 दिनों की हिरासत की मांग करेगा.

सुशांत के घर क्राइम सीन री-क्रिएट किया जाएगा. सिद्धार्थ पिठानी, नीरज भी सुशांत के घर में मौजूद हैं. पहले भी एक बार सीबीआई की टीम सुशांत के घर क्राइम सीन री-क्रिएट करने पहुंची थी.

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा खुलासा हुआ है. रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन की जांच से ड्रग्स खरीदने, बेचने और सेवन का खुलासा हुआ है. बता दें कि आजतक के इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने साफ तौर पर मना किया था.

सायन अस्पताल में शोविक और सैमुअल को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया. सायन अस्पताल में शोविक, सैमुअल, जैद, कैजान का कोविड टेस्ट हुआ. NCB ने कहा कि शोविक-मिरांडा का अभी ड्रग टेस्ट नहीं कराएगा.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!