Monday , September 28 2020 13:28
Breaking News

सुशांत केस : रिया के बाद अब सामने आई ये एक्ट्रेस , बताया शुरुआत से ही…सुशांत को…

सभी आरोपियों को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा है. सात में से एक आरोपी गोवा से गिरफ्तार हुआ था. जिन लोगों की पेशी है उनके नाम हैं- करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारीऔर क्रिस कोस्टा।

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ड्रग्स एंगल की पड़ताल कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी जारी है। आज एनसीबी की टीम ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्हौत्रा के घर पर सुबह से छापेमारी कर रही है.

सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का स्कूल फ्रेंड है और उसके कई चैट सामने आए हैं। सूर्यदीप को एनसीबी दफ्तर लाया जा सकता है। वहीं, रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े सात ड्रग्स पैडलरों को आज ACMM कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में, जब से ड्रग्स का एंगल शामिल हुआ है, बहुत से अविश्वसनीय खुलासे हुए हैं। उदाहरण के लिए, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम ड्रग्स घोटाले में शामिल किया गया है। सुशांत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती फिलहाल जेल में हैं।

उसका नाम ड्रग डीलिंग और खपत के मामले में आया है, वास्तव में, वह वह थी जिसने NCB की पूछताछ के दौरान कई बॉलीवुड हस्तियों का नाम लिया था और इसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं। अब इस बीच इन तीनों के साथ रिया की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

अतीत में, रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंभात, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा सहित पूछताछ के दौरान 25 हस्तियों का नाम दिया।

इसके अलावा, एनसीबी के सहायक निदेशक केपीएस मल्होत्रा ​​ने हाल ही में स्पष्ट किया है कि उनकी सूची में किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम नहीं है। इ

स बीच, सोशल मीडिया पर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के साथ रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हैं।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!