Sunday , September 20 2020 4:54
Breaking News

सुरेश रैना के परिवारवालो के साथ हुआ ऐसा, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांगी मदद

रैना ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर कहा है, “पंजाब में जो मेरे परिवार के साथ हुआ वो कल्पानाओं से परे है। मेरे फूफा की मौत हो गई। मेरी बुआ और मेरे दोनों भाइयों की गंभीर चोटें आईं। दुर्भाग्यवश बीती रात मेरे भाई का भी निधन हो गया। मेरी बुआ की हालत अभी भी नाजुक है और वह लाइफ सपोर्ट पर हैं।”

 

पुलिस के मुताबिक, रैना की बुआ का परिवार जब अपने घर की छत पर सो रहा था तब काले कच्छेवाला गैंग ने उनके परिवार पर हमला कर दिया था।

निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल के 13वें सीजन से नाम वापस ले भारत लौटने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने मंगलवार को कहा कि पंजाब में उनकी रिश्तेदार के परिवार के साथ जो हुआ, उसकी जांच होनी चाहिए।

रैना ने बताया कि उनके फूफा के बाद उनके भाई का भी निधन हो गया। रैना आईपीएल की शुरुआत से पहले ही पिछले सप्ताह स्वदेश लौट आए थे। आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है।

क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी बुआ के परिवार पर हमले को लेकर कहा है कि पंजाब में उनके परिवार के साथ जो हुआ वह भयावह से भी परे है। उन्होंने कहा कि अभी तक वह यह भी नहीं जानते हैं कि हमला किसने किया। परिवार पर हमले की वजह से…

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!