Monday , September 21 2020 9:23
Breaking News

ऋषभ पंत को लेकर सुरेश रैना ने कही ये बात, लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

मेरे साथ मोहम्मद शमी भी थे। सब गेंदबाज यहां अभ्यास के लिए आ रहे थे। पीयूष चावला यहां आए और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की।”उन्होंने आगे कहा, ”मैं बहुत से खिलाड़ियों से बात कर रहा हूं। सब कुछ नियोजित है। दीपक चाहर और महेंद्र सिंह धोनी भी कड़ा अभ्यास कर रहे हैं। क्योंकि यह ऐसा खेल है, जिसमें फिटनेस सबको चाहिए।”

 

ऋषभ पंत के साथ ट्रेनिंग कर रहे सुरेश रैना ने कहा कि यह युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज एक ‘गन प्लेयर’ हैं, जो टीम के लिए चमत्कार कर सकता है। स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ के ‘फॉलो द ब्ल्यू’ सेगमेंट में रैना ने कहा, ”मैं ऋषभ के साथ अभ्यास कर रहा था। वह गेंद को अच्छी तरह हिट कर रहे थे।

अब रैना ने युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की तारीफ की है। ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट टीम में महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन 2019-20 में पंत के करियर में काफी उतार-चढ़ाव आए। उनकी जगह टीम में प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल को मौका दिया गया।

इन दिनों अनुभवी भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना गाजियाबाद में अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग में व्यस्त हैं। कुछ वक्त पहले रैना ने ऋषभ पंत के साथ भी अभ्यास किया था।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!