मायावती को लेकर भाजपा के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने दिया ये विवादित बयान , सियासी गलियारों में मचा हड़कंप

Share & Get Rs.

यूपी की राजनीति में अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बलिया जिले की बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर विवादित बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह के बयान के बाद सियासी गलियारों में हंगामा शुरू हो गया है.

बलिया में एक समारोह को सम्बोधित करते हुए भाजपा विधायक ने यह टिप्पणी की है जिसके बाद बसपा कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए बलिया नगर कोतवाली में तहरीर दी है. बसपा कार्यकर्ताओं ने यह चेतावनी भी दी है कि यदि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पर कार्रवाई नहीं की गयी तो बसपा आंदोलन करेगी.

इस बीच, भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बाद मीडिया को दूरभाष पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि हमने मायावती के खिलाफ कोई असंसदीय या अमर्यादित टिप्पणी नहीं की है. हमने यही बोला है कि दलित हितों की बात करने वाली मायावती वैभव की दुनिया में नाचती हैं. उनका दलितों से कोई लेना-देना नहीं है.’

बलिया की बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादास्पद बयानों की वजह से लगातार चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने हाल ही में मोदी- योगी की तुलना भगवन श्रीराम एवं हनुमान से की थी. इतना ही बंगाल चुनाव के समय सुरेंद्र सिंह टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को लंकिनी बता दिया था. उनके इस बयान पर भी काफी हंगामा हुआ था.

Share & Get Rs.