Breaking News

सनी लियोन ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा बॉलीवुड में आने के लिए किया ये…

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ( Sunny Leone ) से जुड़ा बड़ा राज सामने आया है. ये राज उनकी खूबसूरती का है. दो बच्चों की जिम्मेदारी के बावजूद भी सनी ने अपनी खूबसूरती कैसे बरकरार रखी है ये सनी ने बता दिया है.

एक्ट्रेस को मेकअप कितना पसंद है ये हर कोई जानता है. बहुत सारी एक्ट्रेस तो बिना मेकअप ( Actress Without Makeup ) घर से बहार भी नहीं निकलती हैं. लेकिन सनी बताती हैं कि वे अक्सर अपने फैंस के साथ बिना मेकअप वाली सेल्फी भी ले लेती हैं. एक एक्ट्रेस की दिनचर्या कितनी व्यस्त होती है ये हम सब जानते ही हैं. ऐसे में अपनी स्कीन का ख्याल रखना भी एक बड़ा चैलेंज है.

Loading...

ऐसे में सनी लियोन ने स्कीन की देखभाल के लिए कॉस्मेटिक आइटम्स की चैन भी प्रारम्भ की है. लेकिन जब खुद की स्कीन का ध्यान रखना हो तो वह हमेशा प्राकृतिक विकल्पों का ही उपयोग करती हैं. सनी एक ऐसी प्राकृतिक वस्तु उपयोग में लेती हैं जो आपके घर के बगीचे में सरलता से मिल जाएगा. चलिए बताते हैं आपको आखिर क्या है वो चीज

हाल ही में सनी ने खुलासा किया कि वह अपनी स्कीन को तरोताजा रखने के लिए एलोवेरा ( Aloe Vera ) का यूज़ लेती हैं. उनके सभी स्किनकेयर समस्याओं के लिए एलोवेरा बेस्ट उपचार है. तो ये है सनी की चमकती-दमकती स्कीन का राज.

सनी ने ये भी बताया कि इसके लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च करने की भी आवश्यकता नहीं है. सिर्फ आपको मार्किट से एक प्लांट खरीदना है व अपने घर के ही बगीचे में लगा देना है. वहीं, एलोवेरा की पत्ती को आप दूसरे गमले में लगाकर एक से ज्यादा पेड़ लगा सकते हैं.

साथ ही सनी लियोन ने एलोवेरा को यूज ( How to Use Aloe Vera ) करना भी बताया. उन्होंने बताया कि एलोवेरा को आगे व पीछे से पूरा छील लें व फिर कारागार वाला भाग अपने चेहरे पर लगा लें.

इसे तब तक ना धोएं जब तक ये सूख ना जाए. यहां तक सनी ने सलाह दी कि स्किन से संबंधी जल्द परिणामों के लिए पहले दो हफ्तों के लिए इसका उपयोग करें. उन्होंने बड़ा खुलासा किया कि वह सोने से पहले लगभग हर रात अपने चेहरे पर एलो वेरा कारागार लगाती हैं.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!