Breaking News

शुरू हुई Jeep Wrangler की बुकिंग , इस दिन होगी लांच

भारत में आगामी जीप रैंगलर एसयूवी 5 दरवाज़े वाला मॉडल होगा, इसका डिजाइन बेहद ही शानदार होगा. ट्रेडमार्क रुबिकॉन डिज़ाइन को कई सारे एक्डिसटीरियर फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है. जिसमें सेवेन-स्लेट ग्रिल, ड्रॉप-डाउन विंडशील्ड, 18-इंच के अलॉय व्हील्स को शामिल किया जा सकता है.

FCA कंपनी के अनुसार नई Jeep Wrangler पूरी तरह भारतीय एसयूवी है. जिसका निर्माण रंजनगांव में किया जा रहा है. वहीं कंपनी का कहना है कि, 2022 तक जीप भारत में अपनी चार नई एसयूवी लॉन्च करेगी. आपको बता दें इससे पहले कंपनी ने 7 जनवरी को अपनी पॉप्युलर एसयूवी जीप कंपास का अनवील्ड किया था.

Jeep Wrangler की बुकिंग ओपन हो गई है. FCA कंपनी जीप Wrangler को 15 मार्च को लॉन्च करने की योजना बना रही है. आप इस एसयूवी को डीलरशिप पर और ऑनलाइन तरीके से बुक कर सकते हैं.

आपको बता दें इस एसयूवी का उत्पादन पुणे के पास रंजनगांव में शुरू हो गया है. वहीं जीप इंडिया के प्रबंध निदेशक पार्थ दत्त का कहना है कि, ‘जीप ने हमेशा क्षमता और खुली हवा में स्वतंत्रता का प्रतिनिधित्व किया है, और हमें इस बात पर गर्व है कि हमारा मेड-इन-इंडिया रैंगलर बाजार में उस महत्वपूर्ण विरासत की रक्षा करता है’.

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!