शुरू हुई 2021 Kawasaki Ninja 300 , जाने पूरी डिटेल

 फिलहाल इस बाइक के इंजन स्पेक्स को लेकर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है कि इसमें अपडेट किया गया 296 सीसी का लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक पैरेलल टिव्व्न इंजन दिया जाएगा।

जो अब बीएस6 उत्सर्जन मानदंडों के अनुरूप होगा। इसके ट्रांसमिशन विकल्प में 6-स्पीड यूनिट शामिल होगी। वहीं पावर और टॉर्क में कोई खास बदलाव मिलने की संभावना नहीं है।

 इस अपडेटेड मॉडल को लाइम ग्रीन पेंट के साथ लाइम ग्रीन/एबोनी और ब्लैक कलर योजनाओं में भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें मिलने वाले बदलावों की बात करें तो नई पेंट योजनाओं, अपडेट किए गए ग्राफिक्स सेट के अलावा बाहरी लुक के मामले में मोटरसाइकिल पर कोई बड़ा अपडेट नहीं किया गया है।

इसके डिजाइन में पुराने मॉडल की झलक देखने को मिलती है। जिसके फ्रंट में एक ही ट्विन-पॉड हेडलाइट मिलती है, वहीं फेयरिंग इंटीग्रेटेड फ्रंट ब्लिंकर, एक मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स और एग्जॉस्ट पर क्रोम हीटशील्ड दी गई है.

कावासाकी की लोकप्रिय बाइक 2021 Ninja 300 के लिए कुछ चुनिंदा डीलरशिप ने बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। यानी आप इस अपडेट की गईस स्पोर्टबाइक को डीलरशिप के माध्यम से बुक कर सकते हैं।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस मोटरसाकिल को इस हफ्ते के शुरुआत में पेश किया गया था। हालाँकि अभी तक कावासाकी इंडिया के वेबपेज पर इसे अपडेट नहीं किया गया है, और ना ही कंपनी ने बुकिंग को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा की है।