जल्द लॉंच होगा OPPO F19s, जाने क्या होगी खासियत

Share & Get Rs.

ये ओपो फोन 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.4 इंच की एफएचडी+ एमोलेड पंच-होल डिसप्ले पर लॉन्च हुए हैं जो 2400 x 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन और 90.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो सपोर्ट करती है।

स्मार्टफोंस की स्क्रीन कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है और 60हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करती है। ओपो एफ19 सीरीज़ को इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट 3.0 सेंसर तकनीक और 408पीपीआई पिक्सल डेनसिटी से लैस किया गया है।

91मोबाइल्स को मिली खबर के अनुसार ओपो एफ19एस दशहरा व दिवाली के समीप भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। यह एक मिडबजट फोन होगा और आशा है।

इसकी कीमत 18,000 रुपये के करीब दी जाएगी। इंडिया में कंपनी ‘एफ’ सीरीज़ के तहत तीन स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च कर चुकी है जिनमें OPPO F19, OPPO F19 Pro और OPPO F19 Pro Plus शामिल है। फोन की पुख्ता लॉन्च डेट सामने आते ही पाठकों को सूचित किया जाएगा।

OPPO F19s की यह लिस्टिंग 10 अक्टूबर की है जहां फोन को CPH2223 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। ब्लूटूथ एसआईजी पर मॉडल नंबर के साथ ही फोन का नाम भी ‘ओपो एफ19एस’ लिखा गया है।

इस लिस्टिंग में हालांकि फोन की अधिक स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आई है लेकिन ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन ने यह साफ कर दिया है कि OPPO F19s अब जल्द ही टेक मार्केट में दस्तक देने वाला है। चर्चा है कि यह ओपो फोन पहले भारतीय बाजार में ही एंट्री लेगा।

91मोबाइल्स ने पिछले महीने ही एक्सक्लूसिव खबर को पब्लिश करते हुए जानकारी दी थी कि टेक कंपनी ओपो अपनी ‘एफ’ सीरीज़ के नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे OPPO F19s नाम के साथ मार्केट में उतारा जाएगा।

वहीं अब हमारी खबर पर पुख्ता की मुहर लगाते हुए यह ओपो फोन ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन्स साइट Bluetooth SIG पर लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग ने यह साफ कर दिया है कि ओपो एफ19एस अब जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाला है।

 

 

 

Share & Get Rs.