सोहा अली खान-कुणाल खेमू ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया बेटी इनाया का बर्थडे, केक काटते नजर आए कपल

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू 29 सितंबर को पांच साल की हो गईं। इंस्टाग्राम पर इस मनमोहक मंचकिन के लिए हर तरफ से शुभकामनाएं दी गईं।सोहा और कुणाल ने 2017 में अपनी बेटी इनाया नाओमी खेमू  का स्वागत किया था.

पहली फोटो में इनाया अपने माता-पिता के साथ दो बर्थडे केक के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में, कुणाल ने सोहा के चारों ओर अपना हाथ रखा था, जब वे बाहर पोज़ दे रहे थे।

सोहा ने स्वीट पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘और बस ऐसे ही… 5! मामा और पापा कहे जाने के 5 साल। आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूमने के 5 साल। अवर्णनीय अकथनीय निर्विवाद प्रेम के 5 साल। मेरे जीवन के प्यार के साथ एक यात्रा और हमारे प्यार के जीवन के साथ 5 साल।’

सोहा अली खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें इनाया पिंक कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं कुणाल खेमू और सोहा अली खान दोनों ने बेटी के बर्थडे पर व्हाइट टी-शर्ट पहनी है.

तस्वीर में जहां इनाया अपना बर्थडे केक काट रही हैं तो वहीं सोहा अपनी बेटी को बेहद प्यार से निहार रही हैं. इसके अलावा कुणाल भी अपनी बेटी के ठीक बगल में नजर आ रहे हैं.नेहा धूपा लिखा, ‘इनी (लाल दिल) हम तुमसे प्यार करते हैं’, जबकि लारा दत्ता जोड़ा, ‘हैप्पी बर्थडे इनाया !! इतनी बड़ी लड़की !!’ करीना कपूर खान ने भी कमेंट किया, ‘हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल प्रिंसेस❤️आई वांट केक…’