सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के ऊपर इस महिला सिंगर ने लगाया ये गंभीर आरोप, बताया मुझे भी…

गत वर्ष 2018 में बॉलीवुड में #METOO मूवमेंट तेजी से चला था और इसमें कई सेलिब्रटीज के नाम यौन उत्पीड़न के मामले में सामने आए थे। इसमें सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक का नाम भी सामने आया था, जिसके बाद उन्हें इंडियन आइडल से जज से हटा दिया था। लेकिन अब इस शो के 11वें सीजन में उनकी वापसी से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

सिंगर नेहा भसीन ने अनु मलिक पर अश्लील हरकत करने का इल्जाम लगाया है और एक के बाद एक ट्वीट किया। नेहा के ट्वीट से पहले सिंगर सोना मोहापात्रा ने ट्वीट किया था और उन्होंने लिखा था, ‘इंडिया को जगाने के लिए क्या निर्भया के लेवल का ही हादसा होना जरूरी है? इसके कुछ दिन बाद ही मुझसे जज की सीट छोड़ने कहा गया था।

मेरे को-जज ने मुझसे कहा- मैंने अनु मलिक को पब्लिसिटी दी उसने हमारे प्रतिद्वंद्वी शो की टीआरपी बढ़ा दी। एक साल बाद वही दरिंदा उसी सीट पर वापस लौट आया है।’ इसके बाद इसे रीट्वीट करते हुए नेहा ने लिखा कि मैं आपकी बात से सहमत हूं। हम बहुत सेक्सिस्ट विश्व में रहते हैं। अनु मलिक एक दरिंदा है। जब मैं 21 साल की थी तो मुझे भी खुद को उससे बचाकर भागना पड़ा था। मैंने खुद को उस परिस्थिति में जाने नहीं दिया।