गैस स्टेशन के बाहर गोली मारकर एक सिख महिला की हत्या

 कनाडा के मिसिसॉगा में एक गैस स्टेशन के बाहर गोली मारकर एक सिख महिला की हत्या कर दी गई। पील क्षेत्रीय पुलिस ने मृतका की पहचान 21 साल की पवनप्रीत कौर के रूप में की है और कहा कि वह गैस स्टेशन की कर्मचारी थी।

पील क्षेत्रीय पुलिस ओंटारियो, कनाडा में पील क्षेत्र के लिए पुलिस सेवाएं प्रदान करती है। यह टोरंटो पुलिस सेवा के बाद ओंटारियो में दूसरी सबसे बड़ी नगरपालिका पुलिस सेवा है।

पुलिस ने खुलासा किया कि मृतका ब्रैम्पटन से थी। जब अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने महिला को बंदूक की गोली से जख्मी देखा। पुलिस ने घायल महिला को बचाने की कोशिश की लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस बोली- टार्गेट किलिंग की आशंका

पुलिस ने कहा कि उनका मानना है कि यह एक टार्गेट किलिंग की घटना थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और संदिग्ध की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि संदिग्ध ने डार्क विंटर जैकेट, डार्क विंटर बूट्स, डार्क पैंट, एक डार्क विंटर टोउक और व्हाइट ग्लव्स पहना हुआ था। ये भी जानकारी मिली है कि वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपी सिगरेट पी रहा था।

पुलिस ने कहा कि महिला को करीब से गोली मारने से कुछ देर पहले तक उसने हुड को अपने सिर से नहीं हटाया था। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज और गवाहों से बातचीत के आधार पर पुलिस ने बताया कि आरोपी वारदात को अंजाम देने से पहले करीब तीन घंटे तक घटनास्थल के आसपास मौजूद था।