श्वेता तिवारी ने किया ये कमाल, देख लोग हुए हैरान

इस बीच, शो की शूटिंग चल रही है। हमने निर्माता टोनी और दीया सिंह से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने हमारे कॉल या टेक्स्ट संदेशों का जवाब नहीं दिया।श्वेता, गुनीत का किरदार निभाती हैं, और वर्तमान में उनका ध्यान शो में एम्बर शर्मा (वरुण बडोला) की शादी पर है।

निया शर्मा (अंजलि तत्रारी) अपने पिता अंबर के लिए एक उपयुक्त दुल्हन ढूंढती है और उसने आखिरकार गुनीत में उसके लिए सही साथी ढूंढ लिया। इस शो में वरुण बडोला, श्वेता तिवारी और अंजलि तत्रारी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

शो का निर्माण दीया और टोनी सिंह ने किया है ।कई टीवी अभिनेताओं ने पिछले कुछ महीनों में कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।  कसौटी जिंदगी की ’2 में मुख्य भूमिका निभाने वाले पार्थ समथान ने लगभग एक महीने पहले कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, श्रेनु पारिख को भी जुलाई में COVID-19 पॉजिटिव का परीक्षण किया गया था, हाल ही में हिमानी शिवपुरी , राजेश कुमार, सारा खान, राजेश्वरी सचदेव, सचिन त्यागी। कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है । अभिनेत्री वर्तमान में टीवी शो ‘ मेरे डैड की दुल्हन ‘ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं । श्वेता ने हमारे कॉल या संदेशों का जवाब नहीं दिया, लेकिन एक सूत्र ने कहा, “वह कुछ समय पहले अच्छी तरह से महसूस नहीं कर रही थी .

जिसके बाद उसने खुद को COVID -19 के लिए परीक्षण किया। इसके बाद कोई खबर नहीं आई। ऐसी अफवाहें हैं कि उसने सकारात्मक परीक्षण किया है। , लेकिन उसने इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है और न ही उसका प्रोडक्शन हाउस है। इसलिए, यह बहुत स्पष्ट नहीं है। “