Friday , September 25 2020 11:15
Breaking News

शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा मुझे किया…

पिछले शो के बारे में बात करते हुए, शिल्पा ने कहा- ‘वे मेरे साथ और भी डांस सीक्वेंस शूट करना चाहते थे, लेकिन सुनील जी ने इसमें जबरन अपनी कॉमेडी डालकर इसे बर्बाद कर दिया. वह बहुत ही जटिल व्यक्ति हैं, बहुत ही इंसेक्योर हैं. उन्हें लगता है सिर्फ वह ही कॉमेडी कर सकते हैं. वह कॉमेडी किंग हैं.’

 

इस बीच एक्ट्रेस का कहना है कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहतीं. Pinkvilla से बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा- ‘वह मुझे जूनियर आर्टिस्ट की तरह ट्रीट करते हैं.

शो में मेरे पास कितना रोल है, उसे देखने के लिए एपिसोड को टेलीकास्ट कराना चाहिए. सुनील जी को बस एक प्रॉप चाहिए, उनके बगल में खड़ी एक सुंदर लड़की और इसी के लिए उन्होंने मुझे इस्तेमाल किया है.’

श‍िल्‍पा श‍िंदे जल्‍द आने वाले कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ (Gangs Of Filmistan) में नजर आने वाली हैं, लेकिन शो के अन्य कलाकार और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ चल रही तनातनी के चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है.

शो अभी टेलीकास्ट भी नहीं हुआ है और सुनील ग्रोवर के साथ उनकी नाराजगी सुर्खियों में छाई है. हालांकि, शो की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस (Preeti Simoes) ने इन खबरों को गलत बताया था.

Bigg Boss 10 में व‍िनर और ‘भाभी जी घर पर हैं… (Bhabhji Ghar Par Hain)’ में अंगूरी भाभी बनकर अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंसाने वाली टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!