सलमान खान को लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा – 9 साल पहले…

Share & Get Rs.

जब आप बॉलीवुड में काम कर रहे होते हैं, तो आपके लिंक-अप और ब्रेक-अप की खबरें इंटरनेट पर आती रहती हैं। और यह सिर्फ आज की बात नहीं है। उस समय भी जब सोशल मीडिया सत्ता में नहीं था, बॉलीवुड सितारों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें जंगल की आग की तरह वायरल हो गईं।

ऐसी ही एक खबर 90 के दशक में शिल्पा की थी। शेट्टी अपने को-स्टार सलमान खान को डेट कर रही हैं। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। अब राज कुंद्रा से शादी के सालों बाद शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई का खुलासा किया है।

हाँ, आप इसे पढ़ें! सालों पहले सलमान खान और शिल्पा शेट्टी को डेट करने की अफवाहें उड़ी थीं। उन्होंने “शादी करके फस गया यार”, “फिर मिलेंगे”, “गर्व: गौरव और सम्मान”, “दस” और “औज़ार” जैसी कई फिल्में एक साथ की हैं। वे निस्संदेह एक दोस्ताना बंधन साझा करते हैं लेकिन क्या वे अतीत में एक रिश्ते में थे?

हालाँकि, सलमान और शिल्पा ने कभी यह स्वीकार नहीं किया कि वे एक रिश्ते में थे, हालाँकि, हाल ही में अभिनेत्री ने “भारत” स्टार को डेट करने के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी। हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत में शिल्पा ने साफ तौर पर सभी अफवाहों का खंडन किया और कहा कि उनके बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था।

उसने सलमान को प्यार करने वाला और विनम्र कहकर उनकी प्रशंसा की और खुलासा किया कि वह कभी-कभी आधी रात को उनके घर आते थे और चूंकि वह उस समय तक सो चुकी थीं, इसलिए वह अपने पिता के साथ कई ड्रिंक किया करते थे। शिल्पा के अनुसार, वे विशेष रूप से कभी भी डेट पर नहीं गए और यह सिर्फ इतना है कि अभिनेता उस समय एक उत्कृष्ट कामरेडरी साझा करते थे।

वह यहीं नहीं रुकीं और कहा कि जब उनके पिता दुनिया छोड़कर चले गए तो सलमान उनके घर आए और सीधे बार टेबल पर चले गए जहां वह उनके साथ ड्रिंक्स शेयर करते थे और उन पलों को याद करके रोते थे। सलमान अभी भी कुंवारे हैं जबकि शिल्पा ने 2009 में राज कुंद्रा से शादी की और वे दोनों सबसे प्यारे सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं।

Share & Get Rs.