Breaking News

शेफाली जरीवाला ने किया ये काम , देख पति पराग त्यागी भी हुए हैरान

Share & Get Rs.

शेफाली जरीवाला का कहना था कि जब वह खुद आर्थिक तौर पर मजबूत हो गईं तो उन्हें आजादी महसूस करने का मौका मिला. साल 2009 में उन्होंने हरमीत संग अपने रास्ते अलग करना चुना. शेफाली ने दोबारा शादी की. साल 2014 में इन्होंने पराग त्यागी संग सात फेरे लिए. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए डिनर पार्टी में हुई थी.

शेफाली जरीवाला ने इस दौरान गाढ़े हरे रंग का जंपसूट पहना हुआ था. शेफाली ने जिस तरह पति पराग को गले लगाया, यूजर्स ने उन्हें ‘ड्रामा क्वीन’ कहना शुरू कर दिया. बता दें कि शेफाली जरीवाला, पराग से पहले मीत ब्रोस फेम हरमीत सिंह के साथ थीं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने हरमीत संग अपने रिलेशनशिप और तलाक को लेकर खुलकर बात की थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने रास्ते अलग करने का भी कारण बताया था. मालूम हो कि दोनों ही पांच साल तक साथ थे.

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पति को सरप्राइज दिया. दरअसल, पराग एक सीरियल की शूटिंग कर वापस मुंबई लौटे.

ऐसे में शेफाली उन्हें बिना बताए एयरपोर्ट पर लेने पहुंचीं. पराग जैसे ही एयरपोर्ट पर बाहर आए, शेफाली को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए. दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया. यह सब देख शेफाली जरीवाला को लोग ट्रोल करने लगे हैं. एक्ट्रेस को यूजर्स ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ बता रहे हैं.

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!