कृति सेनन ने शेयर किया ये विडियो, देख लोग हुए पागल

कृति सेनन के इस अंदाज को देख फैंस उन पर मर-मिटने को तैयार नजर आ रहे हैं. कृति सेनन की लेटेस्ट फोटो पर फैंस जमकर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर कृति सेनन के फैंस की संख्या मिलियन्स में हैं. इसके अलावा कृति सेनन के और भी कई हजार फैंस है जो उन्हें पसंद तो करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते हैं.

ये कोई पहला मौका नहीं है जब कृति सेनन की कोई फोटो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हुई है, इससे पहले भी कृति सेनन की कई तस्वीरें बिकिनी में वायरल हो चुकी है.

कृति सेनन का हर बार एक नया अंदाज देखने को मिलता है, और उनके फैंस उनकी हर अंदाज को खूब पसंद भी करते हैं. वर्क फ्रंट कि बात करें तो इन दिनों कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म मिमी की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस में एक मानी जाने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी हॉटनेस से फैंस को दीवाना बनाती हुई नजर आती हैं. बता दें कृति सेनन सोशल मिडिया लवर हैं,और अपनी फोटो-वीडियो को शेयर करने कभी नहीं भूलती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है.

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो शर्ट उतारती हुई नजर आ रही हैं, बाल खुले हैं, जिसमें वो बोल्ड दिखाई दे रही हैं.