Tuesday , September 22 2020 1:20
Breaking News

शर्लिन चोपड़ा ने खोला ये बड़ा राज, कहा फिल्ममेकर्स ने रात को बुलाकर ऑफर किया…

उनके यह नेक इरादे समझ नहीं पाती थी। शर्लिन कहती हैं कि शुरुआत में मुझे कोई नहीं जानता था। दुनिया की नजरों में मैं कुछ नहीं थी। मैं कई फिल्ममेकर्स से बातचीत करती थी, यह सोचकर कि उन्हें मेरे अंदर काबिलियत नजर आएगी जो मुझे खुद के अंदर नजर आती है।

मैं उनके पास अपना पोर्टफॉलियो लेकर जाती थी। और वे मुझे कहते थे कि अच्छा ठीक है, हम मिलते हैं डिनर पर। और मैं पूछती थी कि डिनर के लिए कब आऊं। वह कहते थे कि रात में 11 से 12 बजे के बीच। इन सभी के बारे में मुझे कुछ पता ही नहीं था।

इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं, मगर लेने का नहीं।” शर्लिन की यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है।वीडियो में शर्लिन कहती हैं, ”आप लोग हमेशा मेरी फिटनेस का सीक्रेट पूछते हैं, तो सीक्रेट है न्यूट्रिशन, अनुशासन और योगा।

योगा से होगा, अवश्य होगा।” इससे पहले एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वह भी इसका सामना कर चुकी हैं। ए

क इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा कि जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मुझे कई फिल्ममेकर्स रात में ‘डिनर’ पर बुलाते थे। तब मुझे यह समझ नहीं आता था और मैं अनुभवी भी नहीं थी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में आने के बाद कई सेलेब्स ने दावा किया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग पार्टी हुआ करती हैं जिसमें स्टार्स ड्रग्स का सेवन करते हैं। अब फिल्म कामसूत्र की एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि पार्टी में बुलाकर ड्रग ऑफर किया जाता है।

उन्होंने यह बात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके कही है।शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह योग करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मैं चेन स्मोकर थीं, लेकिन अक्टूबर 2017 में मैंने स्मोकिंग (धूम्रपान) छोड़ दी। ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!