शिल्पा शेट्टी पर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा, कह डाली ये बात

Share & Get Rs.

राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस ने 1500 पन्नों की सप्लिमेंट्री चार्जशीट फाइल की है। इस चार्जशीट को पुख्ता बनाने के लिए पुलिस की तरफ से 43 गवाहों के नाम दिए हैं। इन गवाहों में शिल्पा शेट्टी के साथ शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है। शर्लिन ने अब शिल्पा पर हमला बोला है।

 

इन दिनों शिल्पा का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने बयान में कह रहीं हैं कि मैं बहुत बिजी रहती हूं तो मुझे ता नहीं कि मेरे पति क्या बिजनेस करते हैं। मुझे उनके अश्लील फिल्मों के बारे में कुछ भी पता नहीं।

शर्लिन चोपड़ा ने अब शिल्पा को आड़े हाथों लिया है। शर्लिन ने पहले दावा किया था कि वो इस मामले में बयान दर्ज कराने वाली पहली गवाह थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर शिल्पा के बयान पर सवाल खड़े किए हैं। शर्लिन ने कहा,’ कुछ रिपोर्टों के अनुसार, दीदी कह रही है कि उन्हें नापाक हरकत के बारे में पता नहीं था। उन्हें ये भी पता नहीं था कि उनके पति क्या करते थे। दीदी यह भी कह रही हैं कि उन्हें अपने पति की चल-अचल संपत्ति की जानकारी नहीं है। यह बयान कितना सच है, आप लोग खुद समझ सकते हैं । वैसे इसे कहते हैं येड़ा बनकर पेड़ा खाना।

प्रॉपर्टी सेल को दिए अपने बयान में, शिल्पा शेट्टी ने दावा किया कि उन्हें अपने पति द्वारा चलाए जा रहे कथित अश्लील रैकेट के बारे में पता नहीं था और पुलिस को सूचित किया कि उन्हें बॉलीफेम ऐप के बारे में पता नहीं था या वियान इंडस्ट्रीज के माध्यम से हॉटशॉट्स ऐप के लिए अश्लील फिल्में बनाई गई थीं। प्रदीप बख्शी की केनरिन कंपनी को भेजा गया।

बता दें कि शिल्पा पिछले दिनों वैष्णो देवी के दर्शनों के बाद जम्मू से वापस लौटीं हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि वो बहुत बार यहां आ चुकीं हैं पर इस बार माता ने बहुत दिनों बुलाया है। बता दें कि शिल्पा आजकल सुपर डांसर 4 और अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Share & Get Rs.