बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही शनाया कपूर, दिखा ग्लैमरस अंदाज

शनाया ने आज खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट फोटोज शेयर करके इस बात पर मुहर लगाई की वो बॉलीवुड में धमाका करने को तैयार है.शनाया ने जब से ये खुशखबरी दी है उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं. शनाया ने भले ही बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है.

शनाया का हॉटनेस से भरा अंदाज देखकर फैंस भी दीवाने हो रहे हैं. शनाया ने जो फोटो शेयर की है उसमें एक में वह बिकिनी में भीगी भीगी सी नजर आ रही हैं.

हर एक फोटो में वह अलग अलग अंदाज से फैंस को दीवाना कर रही है. शनाया के ग्लैमर से भरे स्टाइल को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह आगे जाकर सभी एक्ट्रेस की छुट्टी करने वाली है.

शनाया बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Mahip Kapoor) की बेटी हैं. उन्होंने जब से सोशल मीडिया एकाउंट पब्लिक किया है, तब से वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. शनाया अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण फैंस के बीच जानी जाती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर के बाद अब एक और स्टारकिड पर्दे पर डेब्यू करने जा रही है. जी हां एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अब फैंस को दीवाना करने को तैयार हैं.

आज इस बात का ऐलान हो गया है कि शनाया जुलाई में बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं.जहां धर्मा प्रोडक्शन का टैलेंट मैनेज कर रहे बंटी सजदेह ने अब से कुछ देर पहले शनाया कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो अब वायरल हो रहा है.