शर्मनाक: बारी-बारी से नाबालिग के साथ 12 घंटे से अधिक समय तक दरिंदों ने किया दुष्कर्म

 महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव में शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात आठ लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

नाबालिग की शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने समुद्र के किनारे ले जाने से पहले अपने गांव के एक सूने बंगले में उसके साथ बलात्कार किया। यहां से आरोपी उसे समुद्र के किनारे ले गए जहां फिर से उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सतपती थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

पालघर जिला ग्रामीण पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, “शनिवार को दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने 16 दिसंबर की रात 8 बजे से अगले दिन सुबह 10 बजे तक बारी-बारी से वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे पहले माहिम गांव के एक सूने घर में ले गए जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। बाद में वे उसे समुद्र के किनारे भी ले गए, जहां उन्होंने फिर से झाड़ियों में उसका यौन उत्पीड़न किया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रविवार सुबह सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।