Saturday , December 14 2019 3:01
Breaking News

शर्मसार ! पोते सामान इस युवक ने दिनदहाड़े लुटी बुजुर्ग महिला की इज्ज़त, अकेला देख खोली…

राजस्थान में दादी की उम्र की महिला के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी उसके पोते की उम्र का नाबालिग निकला है. मालूम हो कि बीते दिनों राज्य के श्रीगंगानगर जिले में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली 60 साल की महिला के साथ बलात्कार के बाद हत्या का प्रयास किया गया था. उसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर पूरे इलाके में छानबीन शुरू की, तो दुष्कर्मी 17 साल का एक युवक निकला.

इंसानियत और मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया था. इस घटना को लेकर एसपी हेमंत शर्मा ने छानबीन की कमान संभाली और 30 घंटे बाद यह नाबालिग आरोपी पकड़ा गया. दरअसल, पीड़िता को मरा हुआ समझकर वह वहां से भाग निकला था. उसने पुलिस को बताया कि वह रोजाना उस महिला को मॉर्निंग वॉक करते हुए देखता था और उसके बाद ही उसके मन में इस तरह का गंदा ख्याल आया.

आरोपी नाबालिग उसी इलाके का रहने वाला है. उसने अकेली पाकर महिला के साथ बलात्कार करने के बाद वारदात को छुपाने के लिए हत्या का प्रयास किया था और पत्थर से सिर कुचलने की कोशिश की थी. क्रूरता की सारी हदें पार करने वाली इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर पर आकर सो गया था.

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मोबाइल पर गंदे-गंदे वीडियो देखकर उसके मन में यह गंदे ख्याल आए थे और वह आधी रात से ही महिला के मॉर्निंग वॉक पर आने का इंतजार कर रहा था.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!