शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें नहीं हो रही कम, 13 अक्टूबर होगा…

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मेजिस्ट्रेट कोर्ट की जमानत याचिका खारिज हो गई। अब सेशन कोर्ट में होने वाली सुनवाई टल गई है और अब आर्यन खान मामले पर सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी।

इसका मतलब है कि आर्यन खान को फिलहाल दो दिन और जेल में रहना पड़ेगा और इसके बाद साफ होगा कि क्या वह जेल से बाहर आ पाएंगे कि नहीं। बता दें फिलहाल आर्यन खान व अन्य आरोपी ड्रग्स केस में ऑर्थर जेल में बंद हैं।

11 अक्टूबर को हुई सुनवाई में एनसीबी और आर्यन खान के वकीलों ने अपनी दलीलें रखी। इन्हें सुनने के बाद जज ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 13 अक्टूबर दोपहर 2.45 बजे की रखी है।

आर्यन खान की जमानत याचिका को दो दिन तक इसीलिए टाल दिया गया है क्योंकि अदालत से एसीबी ने दो दिन का समय मांगा है। पेपर वर्क का हवाला देते हुए नारर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो 13 अक्टूबर तक का समय मांगा और कहा कि वह अपना जवाब बुधवार तक जमा कर देंगे।

बता दें आर्यन खान का केस जाने माने वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। वहीं कोर्ट की सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकीलों के अलावा शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं।