Wednesday , September 23 2020 22:21
Breaking News

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी दीपिका पादुकोण, शेयर की ये फोटो

इतिहास गवाह है कि दीपिका और शाहरुख की जोड़ी जब-जब पर्दे पर आई है तब तब इन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। यहां तक कि दीपिका ने तो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत भी शाहरुख खान के साथ ही सुपरहिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की है।

 

इसके बाद यह जोड़ी रोहित शेट्टी की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और फराह खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी नजर आ चुकी है। अब एक बार फिर से यह संगम एटली कुमार की वजह से हो सका है। एटली को तमिल भाषा की बिजिल, मर्सल, थेरी, राजा रानी जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।

फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है लेकिन इतना जरूर बताया गया है कि यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी। और, फिल्म के निर्माताओं की इसे अखिल भारतीय फिल्म बनाने की योजना है।

मूल रूप से यह फिल्म हिंदी और तमिल में बनाई जाएगी और बाकी प्रमुख भाषाओं में इसकी डबिंग करके रिलीज की जाएगी। अभी तो यह खबर सिर्फ विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से मिली है लेकिन जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो जाएगी।

वैसे भी शाहरुख खान को लंबे अरसे के बाद पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे उनके प्रशंसकों के लिए तो यह खबर उत्साहित करने वाली ही होगी।

सिनेप्रेमियों के लिए एक बार फिर से दिवाली जैसा मौसम बन रहा है क्योंकि हिंदी फिल्मों की मशहूर जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर आएगी।

यहां बात हो रही है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह रह चुके अभिनेता शाहरुख खान और मौजूदा नंबर वन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की। जी हां! तमिल फिल्मों के जाने-माने निर्देशक एटली कुमार ने इन दोनों को अपनी एक फिल्म के लिए साइन किया है। और उस फिल्म का शीर्षक है ‘सनकी

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!