Thursday , November 21 2019 17:40
Breaking News

फिल्म में नजर आने वाली जाह्नवी कपूर हुईं स्पॉट, कैमरे को ज़ूम कर दुपट्टे में दिखा ये, बुरी तरह से…

Loading...

अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म में नजर आने वाली जाह्नवी कपूर हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह ऐसी वजह से चर्चा में आई कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर डाला। दरअसल, वह हाल ही में अपनी पिलाटीज क्लास के बाहर स्पॉट हुईं।

उन्होंने मस्टर्ड यलो कलर का कुर्ता और प्लाजो पहना था और साथ में दुपट्टा कैरी किया। अपने इस ट्रडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही जाह्नवी से एक गलती हो गई। दरअसल, वह प्राइस टैग लगा दुपट्टा ही ओढ़कर आ गईं। इसके बाद सोशल मीडिया पर जैसे ही जाह्नवी की ये तस्वीरें और वीडियो सामने आई, लोगों की नजर प्राइस टैग लगे दुपट्टे पर पढ़ गई। इसके लिए जाह्नवी की खूब टांग खींची।

Loading...

वहीं, जाह्नवी भी बेबाक तरीके से ट्रोलर्स को जवाब दे सकती हैं। लेकिन उनका पलटवार करने का स्टाइल भी अलहदा है। कुछ वक्त पहले तक जब उन्हें बेहद छोटे जिम शॉर्ट्स के लिए ट्रोल किया जा रहा था, तो उन्होंने और भी जिम शॉर्ट्स पहनने शुरू कर दिए और इशारा दिया कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनके बारे में क्या सोचता है। वहीं, फिल्म की बात करें, तो जाह्नवी जल्द ही ‘रूहीअफ्जा’, ‘तख्त’ और ‘करगिल गर्ल’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

इसके अलावा वह ‘दोस्ताना 2’ का भी हिस्सा हैं। इन सभी फिल्मों में जाह्नवी का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। ‘रूहीअफ्जा’ जहां एक हॉरर कॉमिडी है और उसमें राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा, रॉनित रॉय और आमना शरीफ नजर आएंगी, तो वहीं ‘करगिल गर्ल’ इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है, जिसमें जाह्नवी गुंजन के रोल में हैं। जबकि ‘दोस्ताना 2’ में उनके ऑपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!