जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बड़ी आतंकी साजिश को किया नाकाम , 4 आतंकी गिरफ्तार

म्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है। खबर है कि पुलिस के साथ मिलकर एक साझा ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और उनका ठिकाना भी नष्ट कर दिया है। इसके अलावा मौके से हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हाल के महीनों में टारगेट किलिंग्स के बढ़ते मामलों के बाद कश्मीर घाटी में आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन तेज हुए हैं। कश्मीर जोन एडीजीपी विजय कुमार ने पहले जानकारी दी थी कि साल 2022 में कश्मीर में 93 अभियानों में 172 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मारे गए अधिकांश आतंकी लश्कर-ए-तैयबा, द रेजिस्टेंस फोर्स, जैश-ए-मोहम्मद, हिजबुल मुजाहिदीन, अल-बद्र, से जुड़े हुए थे।

पुलिस ने जानकारी दी है कि लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े चार आतंकी अवंतीपोरा के जंगलों में छिपे हुए थे। पुलिस ने दहशतगर्दों को गिरफ्तार कर लिया है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, ‘पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर अवंतीपोरा के हाफू नगीनपुरा जंगलों में आतंकियों का ठिकाना तबाह किया है। LeT से जुड़े 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। आपत्तिजनक सामग्री और अन्य सामान बरामद किया है।’