मंत्री सम्राट चौधरी का बड़ा बयान , कहा – 10 सालों तक पीएम पद की वैकेंसी नहीं…

उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) द्वारा पीएम मैटेरियल बताने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोगों की इन सब चीजों में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि उ सब चीज कुछ नहीं है.

उपेंद्र कुशवाहा ने दिया था बयान- बताते चलें कि बिहार यात्रा पर निकलने से पहले जेडीयू के कद्दावर नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि देश में जो भी नेता उन सबमें नीतीश कुमार पीएम पद के सबसे योग्य उम्मीदवार हैं. कुशवाहा ने आगे कहा था कि नीतीश कुमार को अगर पीएम बनने का मौका मिला तो, वे देश को बढ़िया तरीके से चला सकते हैं.

मीडिया से बातचीत करते हुए पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि पीएम पद की अभी दस सालों तक कोई वैकेंसी नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार जेडीयू (JDU) के पीएम कैंडिडेट हो सकते हैं, लेकिन एनडीए की ओर से अभी नरेंद्र मोदी ही पीएम हैं.

चौधरी ने आगे कहा कि बिहार चुनाव के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सीएम नहीं बनना चाहते थे, लेकिन पीएम मोदी ने उनसे कहा और पूरी एनडीए उनके नेतृत्व में बिहार में विकास का काम कर रही है.

बताते चलें कि सम्राट चौधरी का पिछले दिनों एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे कह रहे थे कि बिहार में बड़ी पार्टी होने के बावजूद आलाकमान ने नीतीश कुमार को सीएम बना दिया.

बिहार जेडीयू के कद्दावर नेता उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर नीतीश सरकार मेंं बीजेपी कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है. चौधरी ने कहा है कि देश में आने वाले दस साल पीएम पद की वैकेंसी नहीं है. इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार भी पीएम पद के योग्य उम्मीदवार हैं.