Friday , September 25 2020 14:40
Breaking News

संजय राउत ने बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को दी खुली धमकी, कहा अगर ज्यादा…सामने आए तो…

सशांत केस में सीबीआई बारीकी से जांच कर रही है। वहीं इस केस में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है। सीबीआई की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं।

 

सुशांत का परिवार ने भी रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के सवाल उठाएं हैं। इसी बीच सुशांत की तीनों बहने प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और नीतू सिंह ने अपने वकील से मुलाकात की है।

इस विवाद में कूदते हुए महाराष्ट्र कॉन्ग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने चेतावनी दी कि अभिनेत्री को पहले भाजपा नेता कदम के ‘खतरनाक अतीत’ का बैकग्राउंड चेक करना चाहिए।

करते हुए लिखा है, ‘मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशिक से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूँ। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का नशा करते हैं। मैं चाहती हूँ कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें। ये युवा लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं यदि वे साफ़ नमूने पेश करते हैं।’

गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से ड्रग माफिया और नेपोटिज्म की बहस में काफी खुलकर बयान दे रही हैं।

इस बीच, भाजपा विधायक राम कदम ने कहा कि मुंबई पुलिस ‘मणिकर्णिका’ अभिनेत्री को सुरक्षा प्रदान नहीं करना चाहती है, जबकि कंगना रनौत कथित ड्रग माफियाओं को बेनकाब करना चाहती हैं।

राउत ने लिखा, ‘हम उनसे मुंबई न आने का अनुरोध करते हैं। यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।’

शिवसेना नेता संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में रनौत के बयानों को खारिज करते हुए लिखा कि अभिनेत्री का ‘विश्वासघात’ शर्मनाक है और वह मुंबई में रहने के बावजूद शहर के पुलिस बल की आलोचना करती है।

दरअसल, अभिनेत्री कंगना ने ट्वीट किया था कि उन्हें हिमाचल या केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता होगी और बॉलीवुड में कथित ‘ड्रग माफिया’ का पर्दाफाश करने के लिए वह मुंबई पुलिस से सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी क्योंकि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच अब रफ़्तार पकड़ रही है। अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में बीजेपी विधायक राम कदम को भी टैग किया था।

शिवसेना नेता संजय राउत ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को धमकी दी है कि वह फिल्म ‘माफिया’ से ज्यादा शहर के पुलिस बल से डरने वाले अपने बयान के बाद वापस मुंबई जाने से परहेज करें।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!