Wednesday , December 2 2020 11:51
Breaking News

संजय राउत ने बीजेपी पर साधा निशाना, मचा बवाल…

बीजेपी (BJP) ने बिहार चुनाव से पहले जारी घोषणा पत्र में फ्री कोरोना वैक्सीन समेत 11 बड़े संकल्प किए हैं. बीजेपी ने बिहार में 2022 तक सभी को पक्के मकान, कुल 19 लाख लोगों को नौकरी, मेडिकल, इंजीनियरिंग समेत अन्य तकनीकी शिक्षा को हिन्दी भाषा में उपलब्ध कराने और एक करोड़ महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का वादा किया है.

संजय राउत ने बीजेपी पर साधा निशाना, मचा बवाल...

उन्होंने आगे कहा, ‘जब हम स्कूल में थे, तब एक घोषणा थी कि ‘तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा.’ अब एक नई घोषणा देख रहा हूं, ‘तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हें वैक्सीन दूंगा.’ इस तरह देश में किसी राजनीतिक दल द्वारा भेदभाव गलत है. बीजेपी को वोट देने वाले लोगों को ही वैक्सीन मिलेगी, इससे बीजेपी की भेदभावपूर्ण प्रकृति का पता चलता है.’

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, ‘क्या जहां बीजेपी की सरकार नहीं हैं, वहीं टीका नहीं मिलेगा. इसको क्लियर करना चाहिए. पहले हम जात और धर्म के नाम पर बांटते थे और अब वैक्सीन के नाम पर बाटेंगे.’ उन्होंने कहा, ‘वैक्सीन को लेकर जैसी बयानबाजी हो रही है, उस से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की छवि खराब हो रही हैं.’

बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए जारी घोषणा पत्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहारवासियों को फ्री कोरोना वैक्सीन (Free Coronavirus Vaccine) देने का वादा किया है.

बीजेपी के इस वादे के बाद विपक्षी पार्टियां हमलावर हो गई हैं. शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को निशाना साधते हुए कहा कि क्या जो लोग बीजेपी को वोट नहीं देंगे, उन्हें वैक्सीन नहीं दी जाएगी?

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!