अग्निवीर सेना भर्ती की लिखित परीक्षा में असफल होने से दुखी हुआ छात्र, जहर खाकर जान दी

अग्निवीर भर्ती में असफल रहने पर एक युवक ने जहर गटक लिया। जिसकी अग्निवीर भर्ती में असफल रहने पर एक युवक ने जहर गटक लिया। जिसकी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दर्दनाक मौत हो गई है।  उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी हताशा को भी शेयर किया।

बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील के फरसाली गांव निवासी 20 वर्षीय कमलेश गोस्वामी पुत्र हरीश गोस्वामी ने घर में रखा जहरीला पदार्थ गटक लिया। स्वजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश ऐठानी ने बताया कि वह तीन भाई हैं। जिसमें एक भाई प्राइवेट और एक दुकानदारी करता है। पिता भी दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। वह अपने परिवार का सबसे छोटा था।परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रात में कमलेश ने दम तोड़ दिया। कपकोट थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष विवेक चंद्र ने बताया कि अस्पताल के मेमो से उन्हें सूचना मिली थी।एनसीसी का सी सार्टीफिकेट भी उसके पास था।  वह तब ट्रैकर से खेत जोत रहा था। घर आने पर मोबाइल पर रिजल्ट देखा और असफल होने पर जहर गटक लिया।पुलिस के अस्पताल पहुंचने तक उसे रेफर किया जा चुका था। परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।