RSMSSB राजस्थान फ़ॉरेस्ट गार्ड री-एग्जाम इस दिन, एडमिट कार्ड ऐसे करे डाउनलोड

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) वन रक्षक सीधी भर्ती परीक्षा 2020 के लिए रद्द की गई शिफ्ट के लिए आज, 5 दिसंबर को एडमिट कार्ड जारी करेगा। जिन उम्मीदवारों को 12 नवंबर को शाम की पाली में परीक्षा में शामिल होना था, वे अपना एडमिट कार्ड rsmssb.rajasthan.gov.in या recruitment.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें RSMSSB राजस्थान फ़ॉरेस्ट गार्ड री-एग्जाम 2020 11 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा की पहली पाली सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक राज्य भर के परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबरों पर भी एडमिट कार्ड के बारे में सूचना मिलेगी। उम्मीदवारों को परीक्षा शुरू होने से 1.5 घंटे पहले परीक्षा स्थल पर पहुंचने के लिए कहा गया है ताकि परीक्षा से पहले की सभी औपचारिकताएं पूरी की जा सकें। RSMSSB ने कहा कि परीक्षा केंद्रों के गेट परीक्षा से 1 घंटे पहले बंद कर दिए जाएंगे।

RSMSSB Rajasthan Forest Guard admit card: ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड 

  • RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट Rsmssb.rajasthan.gov.in या recruitment.rajasthan.gov.in पर जाएं।
  • गेट एडमिट कार्ड के विकल्प पर क्लिक करें।
  • गेट एडमिट कार्ड फॉर रिक्रूटमेंट पर क्लिक करें।
  • अपना आवेदन नंबर, जन्म तिथि दर्ज करें और एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

राजसमंद जिले में पुलिस द्वारा पेपर लीक में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ करने के बाद 12 नवंबर को होने वाली राजस्थान वन रक्षक परीक्षा की शाम की पाली का पेपर रद्द कर दिया गया। राजसमंद पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने और नौ लोगों को हिरासत में लेने के बाद रविवार को बोर्ड ने पेपर रद्द कर दिया था।