Breaking News

रॉयल एनफील्ड ने भारतीय मार्किट में लॉन्च किया क्लासिक 350 का सस्ते वर्जन, जाने मूल्य

Loading...

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 के सस्ते वर्जन क्लासिक 350 एस को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है। इस मॉडल को खास तौर पर बुलेट एक्स वर्जन से प्रेरित होकर तैयार किया गया है जिस वजह से इसकी कीमत मभी 9000 रुपए कम रखी गई है। इसे सिंगल चैंगल एबीएस के साथ उतारा गया है। कीमत की बात की जाए तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 एस को 1.45 लाख रुपए (एक्स शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध किया जाएगा। इसे सिर्फ दो रंगों के विकल्प ब्लैक व मरकरी सिल्वर में खरीदा जा सकेगा।

ब्लैक थीम पर आधारिक है क्लासिक 350 एस

Loading...

इस नए वैरिएंट में कई जगाहों पर जैसे कि रियर व्यू मिरर, पहिये, इंजन व फेंडर पर ब्लैक कलर देखने को मिलेगा। कीमत को कम रखने के लिए क्लासिक 350 एस में क्रोम की जगह ब्लैक थीम का प्रयोग किया गया है इसके साथ ही फ्यूल टैंक पर 2डी ग्राफिक्स लगाए गए हैं। वहीं इसके लोगों के डिजाइन में भी थोड़ा बदलाव किया गया है।

इंजन में नहीं किया गया कोई बदलाव

हालांकि कीमत में कटौती करने से इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 एस में 346 सीसी का इंजन लगा है जो 20.1 बीएचपी की पावर व 28 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इसे अभी सिर्फ तमिलनाडु व केरल में उपलब्ध करवाया गया है वहीं जल्द ही इसे दे भर में उपलब्ध करवाया जाएगा। त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहको को लुभाने के लिए नया सस्ता वर्जन कम्पनी ने लॉन्च किया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!