रोनाल्डो ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, यहाँ तक पहुंचने वाले बने पहले खिलाड़ी

इसके साथ ही रोनाल्डो इतिहास के पहले खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने तीन अलग-अलग क्लबों और उनकी राष्ट्रीय टीम के साथ 100 से अधिक गोल दागे हैं. रोनाल्डो युवेंट्स के अलावा मैनचेस्टर युनाइेट और रीयाल मैड्रिड के लिए खेले हैं. इसके अलावा वह पुर्तगाल की टीम से खेलते हैं.

पुर्तगाल के फुटबॉल स्टार ने युवेंटस के लिए 131 मैचों में 100 गोल किए हैं और तीन सत्रों से कम समय में ऐसा करने वाले पहले युवेंट्स खिलाड़ी बन गए हैं.

बुधवार की रात से पहले, केवल उमर सिवोरी और रॉबर्टो बग्गियो को 100 गोल तक पहुंचने के लिए पांच से कम सीजन की जरूरत पड़ी थी. लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने तीसरे सीजन के अंत में क्लब के साथ इस रिकॉर्ड को हासिल कर लिया. 2018-19 से पहले रोनाल्डो रीयल मैड्रिड से जुड़े हुए थे.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने सबसे तेजी से युवेंटस फुटबॉल क्लब (Juventus) के साथ 100 गोल पूरे किए और इतिहास रच दिया. रोनाल्डो ने बुधवार को सेरी ए फुटबॉल लीग (Serie-A) में सासुओलो के खिलाफ हाफ-टाइम से पहले स्कोर बनाकर जुवेंट्स के लिए अपना 100वां गोल पूरा किया. रोनाल्डो के इस गोल से टीम को दो गोल की बढ़त हासिल हुई.