Monday , September 21 2020 10:51
Breaking News

अभी – अभी अयोध्या में चली ताबड़तोड़ गोलियों , गूंजी रामनगरी, मचा हड़कंप…

भव्य और दिव्य राम मंदिर के साथ ही बाकी स्थानों पर होने वाले निर्माण को विकास प्राधिकरण की मंजूरी मिल गई है। ट्रस्ट की ओर से विकास प्राधिकरण में दाखिल किए गए मानचित्र पर विकास प्राधिकरण ने बोर्ड की बैठक में स्वीकृति दे दी है। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से 2 करोड़ 11 लाख से ज्यादा का टैक्स दिया जाएगा।

कहा जा रहा है कि कलवार मं’दिर पर राजेश का क’ब्जा था, जिसके लेकर वि’वाद चल रहा था। गो’ली लगने के बाद आ’नन-फा’नन में उसे श्रीराम अ’स्पता’ल ले जाया गया, जहां से उसे लखनऊ ट्रा’मा सें’टर रे’फर कर दिया गया।

मा’म’ला पु’लि’स के संज्ञान में आने के बाद मौके पर ए’सएस’पी दीपक कुमार समेत फो’र्स पहुँच गयी। पु’लि’स ने बताया कि राजेश निषाद के ऊपर भी कई मु’कद’मे चल रहे थे और वह अयोध्या को’त’वाली क्षेत्र का हि’स्ट्रीशी’टर है।

इलाके में लोगों के बीच इस घ’ट’ना को लेकर आ’क्रो’श है। जिसमे मद्देनजर ह’र’क’त में आई पुलिस ने का’र्रवा’ई करते हुए ब’द’मा’शों की घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को क’ब्जे में लिया और एक आ’रो’पी पंकज को गि’रफ्ता’र कर लिया। मुख्य आ’रो’पी मोहित तिवारी और नवीन पांडे चिंटू अभी फ’रा’र है। फिलहाल, पु’लि’स मा’म’ले की जां’च में जुटी है।

बताया जा रहा है कि कलवार मंदिर के सामने मोटरसाइकिल सवार तीन युवक बीती रात आए। राजेश उस समय मंदिर की छत पर बैठा हुआ था। राजेश निषाद से पहले उनकी बात हुई लेकिन फिर अचानक ही तीनों युवकों ने ता’बड़’तो’ड़ गो’लि’यां बर’सा’नी शुरू कर दी, इस दौ’रा’न राजेश को तीन गो’लियां चल गयी।

उत्तर प्रदेश की अयोध्या गो’लियों की तड़तड़ाहट से दहल गयी। यहां मंदिर में घुसकर बदमाशों ने राजेश निषाद नाम के हिस्ट्रीशीटर पर गो’लि’यां ब’र’सा दी।

हि’स्ट्री’शीट’र को तीन गो’ली मारी गयीं। घ’ट’ना से ह’ड़कं’प मच गया। मौके पर पु’लि’स ने पहुँच कर राजेश निषाद को अस्पताल में भर्ती करवाया।

वहीं मांमले की जांच शुरू कर दी है। मा’म’ला रामनगरी अयोध्या का है, जहां को’तवा’ली क्षेत्र के रिहायशी इलाके में बने एक मंदिर में घुस कर ब’दमा’शों ने गो’लि’यां चला दी।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!