Monday , September 28 2020 13:38
Breaking News

रिया चक्रवर्ती के घर पर पड़ा छापा, पुलिस के हाथ लगा सुशांत का…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की जांच सीबीआई कर रही है. लेकिन इसमें ड्रग्स एंगल भी निकलकर सामने आया था. इसके बाद ड्रग्स एंगल की जांच नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को सौंपी गई थी.

 

सामने आया था कि रिया ड्रग्स का सेवन भी करती थीं और खरीदती भी थीं. सूत्रों की मानें तो रिया सुशांत की चाय, कॉफी और पानी में cbd oil नाम का ड्रग्स डाल कर देती थीं.

एनसीबी की टीम कई सारे दस्तावेजों के साथ सैमुएल के घर पर पहुंची थी. ये वही दस्तावेज हैं जो एनसीबी के अधिकारियों ने अपनी जांच के दौरान जुटाए थे. उनके घर को सुबह ही चारों तरफ से घेर लिया गया था ताकि कोई वहां से जा न सके. अधिकारियों ने बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं छोड़ा था.

सांताक्रुज पुलिस की एक टीम इस वक्त रिया के घर के बाहर भी मौजूद है. रिया ने हाल ही में मीडिया के खिलाफ शिकायत की थी जिसके बाद सुरक्षा के लिहाज से मुंबई पुलिस की टीम यहां पहुंची है.

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच में जुटी नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने आज सैम्युल मिरांडा (सुशांत के स्टाफ मैनेजर) को हिरासत में ले लिया.

इससे पहले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर छापेमारी (NCB Raids Rhea Chakraborty House) की. रिया-शौविक चक्रवर्ती के साथ-साथ सैम्युल मिरांडा के घर भी NCB की छापेमारी हुई थी. यह छापेमारी इन लोगों का ड्रग्स कनेक्शन पता करने के लिए हुई. जानकारी के मुताबिक, शौविक को भी एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है.

खबरों के मुताबिक, पिछले डेढ़ घंटे के एनसीबी की टीम रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के घर छापेमारी कर रही है. शौविक के पास जो मोबाइल और लैपटॉप हैं उन्हें भी देखा गया.

एनसीबी टीम ने बाहर खड़ी रिया चक्रवर्ती की कार को भी खंगाला था. इस मामले में NDPS एक्ट 20, 22,27, 29 के तहत केस दर्ज हुआ है. इसी के तहत से छापेमारी भी हुई.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!