Friday , September 25 2020 13:31
Breaking News

Renault Kwid कार खरीदने पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट, जानिए ये है कीमत

किसी भी कार के लिए सेफ्टी फीचर्स बेहद जरूरी होते हैं ऐसे में इस कार के अंदर आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम के साथ ड्राइवर एयर बैग जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर ऑफर किए जाते हैं।

 

 

अगर कार के टॉप वेरिएंट की बात करें तो आपको इसमें रियर पार्किंग कैमरा, 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है।

 Renault Kwid के इंजन और पावर की बात करें तो क्विड में दो इंजन ऑप्शंस मिलते हैं जिनमें से पहला 0.8 लीटर का 3 सिलेंडर पैट्रोल इंजन है जो 54 एचपी की मैक्सिमम पावर और 72 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

अगर दूसरे इंजन की बात करें तो यह 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 68 एचपी की मैक्सिमम पावर और 9 1 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

खास बात ये है कि दोनों ही इंजन मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस है। आप अपनी जरूरत और किफायत के हिसाब से इन दोनों में से कोई भी इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शन चुन सकते हैं।

Renault Kwid भारत में मिलने वाली सबसे सस्ती हैचबैक कारों में से एक है। इस कार को 2.94 लाख ( एक्स-शोरूम ) रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

अब अगले महीने से फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है जिसे देखते हुए Renault India अपनी इस पॉपुलर बजट हैचबैक पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसका फायदा ग्राहकों को मिलेगा। तो चलिए जानते हैं क्या है इस कार पर डिस्काउंट और क्या है इसकी खासियत।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!