भारत में अगले हफ्ते Realme X2 Pro को किया जाएगा लॉन्च , जाने कीमत

भारत में अगले हफ्ते Realme X2 Pro को लॉन्च किया जाएगा। इस Smart Phone के साथ कंपनी पिछले दिनों लॉन्च हुए बजट Smart Phone Realme 5 (रिव्यू) सीरीज के अगले मॉडल Realme 5s को भी लॉन्च कर सकती है। इस Smart Phone को पिछले महीने सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर RMX1925 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया था। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि Realme X2 Pro को पिछले महीने चाइना में लॉन्च किया जा चुका है। Realme 5s को हिंदुस्तान में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. ये कंपनी का पहला Smart Phone होगा, जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इसमें OnePlus 7T सीरीज की तरह ही 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को प्रीमियम विशेषता के साथ मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Realme 5s को पिछले महीने NBTC लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। इस Smart Phone को भी इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही क्वॉड रियर कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। इस Smart Phone की अच्छाई ये होगी कि इसे भी Realme 5 Pro (रिव्यू) की तरह ही 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा। इस Smart Phone के अन्य विशेषता की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन के डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ का प्रोटेक्शन भी दिया जा सकता है।

अगर बात करें Realme 5s के कैमरे की तो इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। क्वॉड रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अतिरिक्त एक वाइड एंगल लेंस, एक टेलिफोटो लेंस व एक माइक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन के बैक में सिक्युरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन को 4GB रैम व 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में दमदार 5,000 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। Realme 5s की मूल्य की बात करें तो इसे Rs 10,000 से लेकर Rs 14,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।