बैंक में निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन, मिलेगी इतनी तनख्वाह

आवेदन के लिए जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को ऑनलाइन 850 रुपए का आवेदन शुल्क भरना होगा। वहीं एससी, एसटी और पीडब्लूबीडी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 175 रुपए रजिस्ट्रेशन फीस भरनी होगी।

 

मैनेजर्स के लिए न्यूनतम आयु 25 साल और अधिकतम 35 साल निर्धारित की गई है। वहीं, सीनियर मैनेजर्स के लिए न्यूनतम आयु 25 साल और अधिकतम 37 साल है। आरक्षित वर्गों को अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी।

इस भर्ती के तहत 535 स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें से 200 पद मैनेजेर क्रेडिट के हैं। 160 पद मैनेजर (रिस्क), 50 पद सीनियर मैनेजर (क्रेडिट), 40 सीनियर मैनेजर (रिस्क) और 30 मैनेजर (ट्रेजरी), 25 पद मैनेजर (आर्किटेक्ट) और 10 मैनेजेर (इकनोमिक) और (एचआर) और 2 पद मैनेजर (सिविल) के हैं।

योग्यताएं :- अलग-अलग पदों के लिए योग्यताएं भी अलग-अलग मांगी गई हैं। इसकी विस्तृत जानकारी आप नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में कई पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। यहां मैनेजर / स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के कई अलग-अलग पदों पर वैकेंसी निकली है। अब आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

रजिस्ट्रेशन 8 सितंबर 2020 से शुरू हो गए हैं। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वो आधिकारिक वेबसाइट पर pnbindia.in पर 29 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं।