रवीना टंडन ने शेयर किया ये विडियो, देख मचा हडकंप

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- भला उसके दांत मेरे दांतों से सफेद कैसे है, सफेद दांतों का इलाज आपके किचन में है। वीडियो में रवीना टंडन ने सफेद और सुंदर दांतों के लिए घरेलू नुस्खा शेयर किया है।

 

वीडियों में उन्होंने बताया है कि किस तरह से तेज पत्ता की मदद से आप सफेद और सुंदर दांत पा सकती हैं। वीडियो में रवीना ने बताया है कि हर बुधवार को इंस्टाग्राम पर ब्यूटी टिप्स शेयर करती है। वह कुछ ना कुछ घरेलू उपाय बताती है।

वीडियो में रवीना ने कहा कि हम पिछले काफी टाइम से लॉकडाउन में है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम अपनी केयर करना छोड़ दे। हफ्तें में दो बार दांतो की सफाई करनी चाहिए। दांतो की सफाई करने के लिए रवीना ने तेजपत्ता का इस्तेमाल बताया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही है, लेकिन रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 45 साल की रवीना टंडन बी टाउन में अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती है। रवीना इंस्टाग्राम पर अक्सर ब्यूटी टिप्स शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में रवीना ने इंस्टाग्राम पर दांतों को खूबसूरत और वाइट बनाने का घरेलू नुस्खा शेयर किया है। अगर आप भी रवीना टंडन की तरह सफेद दांत चाहते है तो फॉलो करें ये टिप्स।