रवीना टंडन ने शेयर किया ये विडियो, देख लोग हुए हैरान

 रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर देखकर एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। हालांकि रवीना ने भी फैन्स को मजेदार जवाब दिया।

दरअसल, रवीना ने अपने वेकेशन की तस्वीरें थीं। इन्हीं में से एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैन से रवीना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। उसने लिखा, ‘रवीना मैम क्या आप अगले जनम में मुझसे शादी करेंगी?’

फैन के इस सवाल पर रवीना ने जवाब देकर सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने रिप्लाई में लिखा, ‘सॉरी सात जनमों की पहले से ही बुकिंग हो चुकी है।

इसके साथ ही रवीना ने सभी को खुश रहने और दुनिया में शांति के बने रहने की कामना की है। इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

रवीना टंडन ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में रवीना ने कहा, आप सबकी दुआएं कुबूल हो।

रवीना ने कैप्शन में लिखा, ईद मुबारक।ईद के खास मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने फैन्स बधाइयां दे रहे हैं। शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन समेत तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी है। अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपने खास अंदाज में लोगों को विश किया है।