Thursday , September 24 2020 11:13
Breaking News

रवीना टंडन ने लगाई कंगना रनौत को फटकार, कहा 99 प्रतिशत…

रवीना टंडन के अलावा बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी महेश जेठमलानी के ट्वीट को रीट्वीट किया है। रामगोपाल वर्मा ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुप्पी पर निशाना साधते हुए लिखा है,’हालांकि मैं भी इस बिरादरी से संबंध रखता हूं, मैं उतना ही हैरान हूं .. और उनकी चुप्पी भी बलात्कारी, हत्यारे, माफिया आदि कहे जाने पर भी है’।

बता दें कि कंगना के बयान के बाद महेश जेठमलानी ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री की चुप्पी से हैरान होते हुए लिखा था,’क बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक टीवी चैनल पर गंभीर आरोप लगाया है .

बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग नारकोटिक्स ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। इंडस्ट्री के किसी एक शख्स ने भी उसका विरोध नहीं किया। इस बहरी चुप्पी से लोगों के पास क्या मैसेज जाएगा?’

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने महेश जेठमलानी के ट्वीट को रीट्वीट कर जवाब में लिखा,’सब जानते हैं 99 प्रतिशत जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस भ्रष्ट होते हैं। ये बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं है।

लोग समझदार हैं। उनमें अच्छे या बुरे का अंतर होता है। रवीना ने आगे कहा कि कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं। इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं।’

कंगना रनौत के इस बयान के बाद महेश जेठमलानी ने बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल खड़े किए जिसके जवाब में रवीना टंडन ने अपनी राय रखी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स चैट सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में ड्रग के सेवन पर बात करते हुए ये बयान दिया कि लगभग 99 प्रतिशत स्टार्स ऐसे हैं जो कि ड्रग लेते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट में पीएमओ को टैग कर स्टार्स के ड्रग टेस्ट कराने की भी मांग की।

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!