राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई को 16 रनों से हराया, धोनी ने बताई ये गलती…

CSK कप्तान ने कहा है कि टीम को कई चीजों पर बेहतर काम करने की जरूरत है जैसे नो बॉल। उन्होंने लुंगी एंगीडी का स्पष्ट रूप से नाम नहीं लेते हुए कहा कि रॉयल्स को एक्स्ट्रा रन दिए बिना कम स्कोर पर रोका जा सकता था। माही ने कहा , मुझे लगता है कि बोर्ड में 217 के साथ हमें बहुत अच्छी शुरुआत करनी थी।

 

साथ ही उन्होंने कहा, इसके साथ ही हमें अपने गेंदबाजों को भी क्रेडिट देना होगा कि क्योंकि बहुत ज्यादा ओस थी ये एक बात है जो आप जानते हैं। यदि आप बोर्ड पर रन बनाते हैं तो आपने पहली पारी में देखा है कि अच्छी लंबाई क्या है।

उस विकेट पर गेंदबाजी के लिए और मुझे लगता है कि उन्होंने यही किया। बता दें कि चेन्नई को लीग में पहली बार हार मिली है। इससे पहले उसने मुंबई इंडियंस के विरूद्ध बीते दिनों टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया था।

वहीं इसके उत्तर में CSK ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 200 रन बनाए। CSK की शर्मनाक हार के बाद DHONI ने बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी जाहिर किया है कि गेंदबाजों को नो बॉल में सुधार करना होगा। बता दें कि CSK के गेंदबाज लुंगी एंगीडी नो बॉल फेंकी थी जिनमें पर बहुत ज्यादा रन बने और राजस्थान रॉयल्स बड़ा स्कोर खड़ा कर पाई।

भारतीय प्रीमियर लीग-2020 में CSK को राजस्थान रॉयल्स के विरूद्ध 16 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले में पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 216 रन बनाए।