रेलवे ने किया ये बड़ा बदलाव, लखनऊ से चलने वाली ट्रेन हुई…

इसी प्रकार से वापसी में 09436 दानापुर-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन का संचालन लखनऊ होकर दानापुर से 15 मई को किया जाएगा। यह स्पेशल ट्रेन दानापुर से दोपहर 01 बजे रवाना होकर आरा, बक्सर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, वाराणसी, जौनपुर सिटी, सुल्तानपुर, लखनऊ, कानपुर सेंट्रल, फर्रुखाबाद, कासगंज, मथुरा, सवाई माधोपुर, कोटा और रतलाम आदि स्टेशनों से होते हुए तीसरे दिन रात 2:30 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

इस स्पेशल ट्रेन के सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे। इसमें कंफर्म सीट पर ही यात्री सफर कर सकेंगे। यात्रियों के लिए कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य है।

रेलवे प्रशासन के अनुसार, यात्रियों की मांग को देखते हुए अहमदाबाद से मुजफ्फरपुर और दानापुर के लिए स्पेशल ट्रेन की ट्रिप बढ़ाने का फैसला किया गया है। अहमदाबाद-दानापुर स्पेशल ट्रेन (09435) का संचालन अहमदाबाद से लखनऊ होकर 13 मई से किया जाएगा। यह स्पेशल ट्रेन अहमदाबाद से रात 10:50 बजे रवाना होकर रतलाम, कोटा,सवाई माधोपुर, मथुरा, कासगंज, फर्रुखाबाद, कानपुर सेंट्रल, लखनऊ, सुल्तानपुर, जौनपुर सिटी, वाराणसी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, बक्सर और आरा आदि स्टेशनों से होते हुए तीसरे दिन सुबह 9:50 बजे दानापुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी।

रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए 09435 अहमदाबाद-दानापुर स्पेशल ट्रेन का संचालन लखनऊ होकर 13 मई से करेगा। इससे अहमदाबाद से यूपी तथा बिहार आने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी।