Wednesday , December 2 2020 11:40
Breaking News

राहुल गांधी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा मोदी जी या नीतीश जी के हाथ में नहीं…

तो वहीं, इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के नवादा में पहली चुनावी रैली में चीन की ओर से किए गए अतिक्रमण और प्रवासी मजदूरों का मसला उठाया। राहुल गांधी ने कहा कि, ”जब बिहार के युवा सैनिक शहीद हुए, उस दिन हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने क्या कहा और क्या किया, सवाल ये है.

राहुल गांधी ने दिया ये बड़ा बयान, कहा मोदी जी या नीतीश जी के हाथ में नहीं...

 

लद्दाख मैं गया हूं, लद्दाख में हिंदुस्तान की सीमा पर बिहार के युवा अपना खून-पसीना देकर जमीन की रक्षा करते हैं। चीन ने हमारे 20 जवानों को शहीद किया और हमारी जमीन पर कब्जा किया, लेकिन प्रधानमंत्री ने झूठ बोलकर हिंदुस्तान की सेना का अपमान किया।”

राहुल गांधी ने कहलगांव रैली में कहा, ”अब बिहार के विकास की चाबी आपके हाथ में है, मोदी जी या नीतीश जी के हाथ में नहीं है। इसलिए ये निर्णय आपका है, आप जो भी फैसला करेंगे। वही बिहार में होगा और अब इनको हराना है। जब आप पैदल आ रहे थे, जब आप भूखे-प्यासे थे, तब नरेंद्र मोदी जी ने क्या किया? कुछ नहीं। बिहार के मजदूरों की मदद की? नहीं। वैसे तो आप मजदूरों के सामने सिर झुकाते हैं लेकिन जब समय आता है तो मदद नहीं करते”

बिहार, भारत। बिहार मेंं आज 23 अक्‍टूबर को बेहद अहम सियासी दिन है, एक तरफ कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी, तो वहींं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों अपनी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बिहार के नवादा में चुनावी रैली के बाद अब कहलगांव की रैली को संबोधित कर रहे।

राहुल गांधी ने कहा- पीएम मोदी ने देश की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी है, नरेंद्र मोदी और नीतीश मोदी ने किसानों, युवाओं को कमजोर कर दिया.ये देश युवाओं को रोजगार नहीं दे सकता है। बिहार के लोग पूरे देश को चला रहे हैं, लेकिन बिहार को कौन चलाएगा? आपको फैसला लेना है। अब बिहार में किसान, मजदूर, युवाओं, छोटे दुकानदारों और गरीबों की सरकार बनाने की बारी है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!