राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

राहुल गांधी बार-बार पीएम मोदी से देश की सुरक्षा को लेकर सवाल दागे जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस के कुछ नेता दावा कर रहे हैं चीन ने भारत की 20 से 30 किलोमीटर जमीन पर कब्जा कर लिया है। हालांकि, इसका कोई प्रमाण नहीं है।

 

वहीं एलएसी पर चीन से तनातनी के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अचानक लेह पहुंचकर ड्रैगन को डायरेक्ट मैसेज दिया। पीएम मोदी ने बॉर्डर पर तनाव के बीच आज फॉरवर्ड लोकेशन्स का दौरा किया।

पीएम मोदी आज सुबह लेह के फॉरवर्ड लोकेशन निमू पहुंचे। पीएम मोदी के साथ सीडीएस बिपिन रावत भी लेह पहुंचे। यहां पीएम मोदी आर्मी, एयरफोर्स और आईटीबीपी के जवानों और अफसरों से मिले।

राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में कहा, “लद्दाख के लोग कहते हैं चीन ने हमारी जमीन ले ली। प्रधानमंत्री कहते हैं किसी ने हमारी जमीन नहीं ली। कोई तो झूठ बोल रहा है।”

गौरतलब है कि पीएम मोदी दावा कर रहे हैं कि चीन ने भारत की एक इंच जमीन पर भी कब्जा नहीं किया है। देश की सेना चीन की हर हरकत का जवाब देने में सक्षम है।

सीमा पर सेनाओं ने अपनी तैयारी पूरी कर रखी है। तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चीन के मसले पर लगातार मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत-चीन सैन्य झड़प को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी ने आज एक बार फिर सवाल किया है कि क्या चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा किया है।

राहुल गांधी इशारों इशारों में कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने लद्दाख के एक नागरिक का वीडियो ट्वीट किया है और कहा कि कोई तो झूठ बोल रहा है।