Wednesday , December 2 2020 12:14
Breaking News

पंजाब ने हैदराबाद को 4 रन से हराया , प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार

इसके बाद 17वें ओवर से पंजाब ने दोबारा वापसी की. क्रिस जॉर्डन ने मनीष पांडे को 15 रनों पर आउट कर अपनी टीम को एक आशा दिलाई. 18वें ओवर में अर्शदीप ने विजय शंकर को 26 रन पर आउट कर अपनी टीम को जीतने का हौसला दिया.

 

पंजाब ने हैदराबाद को 4 रन से हराया ,  प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार

आखिरी 2 ओवर में हैदराबाद को 17 रन चाहिए थे लेकिन क्रिस जॉर्डन ने इस ओवर में महज 3 रन खर्च कर दो विकेट चटका दिये. जॉर्डन ने लगातार दो गेंदों पर होल्डर और राशिद खान को आउट किया.

127 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को कप्तान वॉर्नर और विकेटकीपर बेयरस्टो ने तेज शुरुआत दी. खासतौर पर डेविड वॉर्नर काफी आक्रामक दिखे. वॉर्नर ने 2 छक्के और 3 चौकों की मदद से 35 रन बनाए. उन्होंने बेयरस्टो के साथ मिलकर पावरप्ले में ही हैदराबाद को 50 के पार पहुंचा दिया लेकिन पंजाब ने जैसे ही स्पिनर्स अटैक पर लगाए, हैदराबाद बैकफुट पर आ गई.

सबसे पहले वॉर्नर को रवि बिश्नोई ने 35 रन पर आउट किया. इसके बाद बेयरस्टो भी 19 रन पर निपट गए. अब्दुल समद को शमी ने 7 पर आउट किया. हालांकि मनीष पांडे और विजय शंकर ने 33 रनों की साझेदारी कर हैदराबाद को दोबारा मैच में ला खड़ा किया.

इंडियन प्रीमियर लीग के 43वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबाद को 12 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 7 विकेट पर 126 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद की टीम 114 रन ही बना सकी.

हैदराबाद को आखिरी ओवर में 14 रनों की दरकार थी लेकिन पंजाब के गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने इस ओवर में सिर्फ 2 रन खर्च किये. इस गेंदबाज ने प्रियम गर्ग और संदीप शर्मा को आउट कर अपनी टीम को जीत दिला दी. पंजाब ने इस जीत के साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखी हैं. बता दें पंजाब ने 11 मैचों में 5वीं जीत हासिल की है.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!