Propose Day 2023: इस अंदाज में करे पार्टनर को प्रपोज, लाल गुलाब लेकर…

रवरी का महीना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस महीने में आने वाला वैलेंटाइन डे और उससे 7 दिन पहले से शुरू होने वाला वैलेंटाइन वीक अधिकतर लोगों को पसंद आता है। खास कर बात जब प्यार के पंछियों की हो तो वह इस महीने का पूरे साल इंतजार करते हैं।

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है और इस हफ्ते का दूसरा दिन प्रपोज डे होता है जो 8 फरवरी को मनाया जाता है। इस खास दिन पर अगर आप अपने पार्टनर को दिल की बात कहना चाहते हैं तो यहां देखिए कुछ तरीके-

पार्टनर को प्रपोज करने के फिल्मी तरीके

स्पेशल जगह पर ले जाएं

वैसे तो हर किसी के लिए कोई ना कोई एक जगह स्पेशल होती ही है। अपने पार्टनर को किसी स्पेशल जगह पर ले जाना चाहते हैं तो उस प्लेस पर जाएं जहां आप उनसे पहली बार मिले थे। ऐसा करने पर पार्टनर को काफी अच्छा लगेगा और आपको यकीनन पॉजिटिव जवाब मिलेगा।

गाड़ी की डिक्की में लिखें दिल की बात

अगर आप अपने पार्टनर को प्रपोज डे पर सरप्राइज देकर प्रपोज करना चाहते हैं तो उनके बर्थडे पर गाड़ी की डिक्की को डेकोरेट करवाएं और उसमें अपने दिल की बात लिखें। ये काफी फिल्मी होगा, हालांकि इस तरह दिल की बात कहना आसान होगा।

घुटनों पर बैठें

फिल्मी तरीके से पार्टनर को प्रपोज करना है तो घुटनों पर बैठ कर अपने दिल की बात कहने से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता। हर लड़की अपने पार्टनर से उम्मीद करती है कि वो इसी तरह से उन्हें प्रपोज करें। इस दौरान अगर हाथों में लाल गुलाब हो तो सोने पे सुहागा वाली बात होगी।

पूल साइड डिनर

ये भले ही एक पुराना तरीका है लेकिन लड़कियों को ये खूब पसंद आता है। पार्टनर को प्रपोज करने के लिए उन्हें एक बेहतरीन जगह पर डिनर के लिए ले जाएं, हो सके तो पूल साइड रेस्तरां का ऑप्शन चुन सकते हैं। इस दौरान अपने फेवरेट ट्रैक को बजवाएं और पार्टनर से दिल की बात कहें।